चित्रकोट उपचुनाव : कांग्रेस-भाजपा प्रत्याशियों ने जमा किया नामांकन

chitrakot assemby byelection, congress and bjp candidate, nomination, file, rajman benjam, lachhoram kashyap, navpradesh

rajman benjam and lachhoram kashyap

  • सीएम बघेल बोले-कांग्रेस की ही होगी जीत

जगदलपुर/नवप्रदेश। चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव (chitrakot assemby byelection) के लिए सोमवार को कांग्रेस व भाजपा के प्रत्याशियों (congress and bjp candidate) ने अपना नामांकन (nomination) दाखिल (file) कर दिया है। कांग्रेस के राजमन बेंजाम (rajman benjam) व भाजपा के लच्छूराम कश्यप (lachhoram kashyap) ने अपना-अपना पर्चा भरा।

बेंजाम के नामांकन (nomination) के दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि दंतेवाड़ा की तरह चित्रकोट विधानसभा चुनाव को भी कांग्रेस ही जीतेगी, क्योंकि दंतेवाड़ा  चुनाव से साफ हो गया है कि जनता ने प्रदेश सरकार के कामों पर अपनी मुहर लगा दी है।

रमन सिंह बोले- किसानों को जमीन वापस करना बड़ी बात नहीं

वहीं कश्यप की नामांकन (nomination) रैली में मौजूद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि किसानों की जमीन वापस करना कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि भू अधिग्रहण के बावजूद किसानों को खेतों से दूर नहीं किया गया था। किसान अपने खेतों में कृषि कार्य कर रहे थे और उनकी जमीन वापसी की प्रक्रिया भी जारी थी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *