छग में12वीं पास को मिल रहीं ये सरकारी नौकरियां, छत्तीसगढ़ी की समझ जरूरी

chhattisgarh government job 2020, balod job, chhattisgarhi language, navpadesh,

chhattisgarh government job 2020, chhattisgarhi language

आवेदन करने की अंतिम तिथि- 14-2-2020

रायपुर/नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ (chhattisgarh government job 2020) सरकार 12वीं उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को कई पदों पर नौकरी देने जा रही है। इसके लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी को छत्तीसगढी भाषा का ज्ञान जरूरी है। इच्छुक अभ्यर्थियों को निर्धारत प्रपत्र में फॉर्म भरकर संबंधित पते पर जमा करना होगा। यानी ऑनलाइन आवेदन नहीं करना है। आवदेन का प्रारूप इस खबर के नीचे दी जाने वाले लिंक को प्राप्त किया जा सकता है। अभ्यर्थी को इसके साथ अपनी 12वीं कक्षा की अंकसूची संलग्न करनी होगी।

हर दिन केंद्र व राज्य सरकार की नौकरियों व भर्तियों के रिजल्ट के बारे में अपडेट रहने व प्रदेश के साथ देश विदेश की अहम व रोचक खबरों के लिए विजिट करते रहें- www.navpradesh.com

छत्तीसगढ़ (chhattisgarh government job 2020) सरकार की ये नौकरियां बालोद (balod job) में अटेंडेंट/आया/हेल्पर के अस्थाई पदों के लिए हैं। बालोद (balod job) के विकसखंड संशाधन केंद्रों हेतु राजीव गांधी शिक्षा मिशन अंतर्गत  इन पदों पर नियुक्तियां की जा रही हैं। खास बात ये भी है कि इन नौकरियों के लिए चयन हेतु परीक्षा नहीं होगी। अभ्यर्थियों के 12वीं के अंकों के आधार पर बनने वाली मेरिट सूची से साक्षात्कार के आधार पर चयन होगा। आयुसीमा व आरक्षण शासकीय नियमानुसार मिलेगा।

 छग में कॉलेज के विद्यार्थियों को पढ़ाने निकली शिक्षकों की भर्ती, अब आवेदन…  

इस पते पर भेजें- जिला परियोजना कार्यालय, राजव गांधी शिक्षा मिशन (सर्व शिक्षा मिशन) कलेक्ट्रेट कक्ष क्र.-68 जिला-बालोद (छ.ग.) को आवेदन पंजीकृत डाक के माध्यम से ही 14-2-2020 तक हर हाल में भेजें। इसके बाद आवेदन मान्य नहीं किए जाएंगे।

आवेदन करने से पूर्व भर्ती संबंधी हिंदी में दिए गए विज्ञापन को ठीक से पढ़ समझ लें। भर्ती संबंधी विज्ञापन व आवेदन का लिंक प्राप्त करने के लिए क्लिक करें- Link

 

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: