CAA, Owaisi के बिगड़े बोल, किसी ने कागज मांगा तो कहो- मेरे बाप…

caa, owaisi, akbaruddin owaisi, navpradesh,

caa owaisi

हैदराबाद/नवप्रदेश। नागरिकता (caa, owaisi) संशोधन काूनन को लेकर अकबरुद्दीन ओवैसी (akbaruddin owaisi) ने फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि घर में कोई कागज मांगने केे लिए आये तो कहना- ‘चार मीनार मेरे बाप ने बनाया है, तेरे बाप ने नहीं’।

CAA के विरोध में सीएम ममता करेंगी रैली की अगुआई

अकबरुद्दीन ओवैसी (akbarudding owaisi) एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के भाई हैं। उन्होंने सोमवार को हैदराबाद की रैली में नागरिकता (caa owaisi) संशोधन कानून का विरोध करते हुए केंद्र पर निशाना साधा। कहा कि जो लोग कागज देखने के लिए घर आएं उनसे कह दो कि हमने इस देश में 800 साल राज किया है। ये चार मीनार मेरे बाप-दादा ने बनवाया है, तेरे बाप ने नहीं।

CAA के विरोध के बीच आरटीआई लगाकर मांगा पीएम मोदी की नागरिकता का सबूत

लाल कीला भी हमारे पूर्वजों ने ही बनाया

आधी रात को बदल गया देश, पक्ष-विपक्ष में तीखी नोकझोंक के बीच संसद…

ओवैसी ने आगे कहा कि किसी को भी डरने और घबराने की जरूरत नहीं है। हमको इनकी बातों में आने की जरूरत नहीं है। जो लोग पूछ रहे हैं कि मुसलमान के पास क्या है, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि ये मुल्क मेरा था, मेरा है और मेरा रहेगा। मेरे अब्बा ने इस मुल्क को चारमीनार दिया, कुतुब मीनार दिया, जामा मस्जिद दी। हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री जिस लाल किले पर झंडा फहराता है उसे भी हमारे पूर्वजों ने ही बनाया है।

Hyderabad Encounter : सभी को सच जानने का हक : सुप्रीम कोर्ट

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: