महिला को बर्तन की जाली से जला तड़पा-तड़पा कर मार डाला, नहीं निकलने दी…

bhilai triple murder, three persons of a single family, navpradesh,

bhilai photo for portal

भिलाई/नवप्रदेश। भिलाई (bhilai triple murder) में मंगलवार तड़के दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। यहां एक ही परिवार (three persons of a single family)  के तीन लोगों की निर्मता से हत्या (murder) कर दी गई।

वारदात को भिलाई (bhilai triple murder) के तालपुरी कॉलोनी के पारिजात ब्लॉक के रवि शर्मा के मकान में अंजाम दिया गया। मकान से तड़के 5:30 बजे पुलिस को रवि की पत्नी मंजू सूर्यवंशी शर्मा (35), डेढ़ माह की बेटी निशा और 40 वर्षीय एक व्यक्ति की लाश मिली।

मंजू और एक अन्य पुरुष के हाथ-पैर रस्सियों से बांधे गए थे और दोनों के मुंह में कपड़ा ठूंसकर चेहरों पर टेप चिपकाई गई थी।

जाली को गर्म कर जगह-जगह जलाया शरीर

भिलाई (bhilai triple murder) की यह वारदता रोंगटे खड़े करने वाली इसलिए भी है क्योंकि हत्यारों ने मंजू व पुरुष के शरीर को जगह-जगह जला दिया। इसके लिए हत्यारों ने बर्तन रखने की जाली का इस्तेमाल किया। जाली को गर्म कर दोनों के शरीर के कई हिस्सों पर रखा। पूरे घर में कहीं भी खून के निशान नहीं मिले हैं। ऐसे में पुलिस को हथियार का इस्तेमाल नहीं किए जाने की आशंका लग रही है। वहीं हत्या के बाद से रवि फरार है।

मंजू व उसकी बच्ची का शव बिस्तर पर जबकि पुरुष का शव गैस चूल्हे के बर्नर से टिका मिला। इस हत्याकांड के बाद मंजू का पति रवि शर्मा लापता है। कोतवाली पुलिस के अनुसार जिस हालत में महिला और पुरुष के शव बरामद हुए हैं। उसे देखकर वारदात में एक से ज्यादा लोगों के शामिल होने का अंदेशा है। एक ही परिवार के तीन लोगों (three persons of a single family) की हत्या (murder) से परिसर में सनसनी फैल गई है।

मृतका की मां को आया था फोन – बचा सकते हो तो बचा लो

वारदात से पहले तड़के करीब 4 बजे सेक्टर-7 में रहने वाली मंजू की मां को कॉल आया था। कॉल करने वाले ने कहा कि तुम्हारी बेटी और दामाद जल रहे हैं। बचा सकते हो तो बचा लो। इसके बाद उन्होंने घर कॉल किया। किसी के फोन रिसीव नहीं करने पर सुबह करीब 5.30 बजे पुलिस मौके पर पहुंची और इस हत्याकांड का पता चला।

दम घुटने से बच्ची की मौत की आशंका

पुुलिस जब मौके पर पहुंची तो घर के अंदर धुआं ही धुआं भरा था। आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद दोनों के शवों को जलाने का प्रयास किया गया। धुएं के कारण दम घुटने से बच्ची की मौत होने का भी अंदेशा जताया जा रहा है।

हत्यारे ने दिवार पर लिखी धमकी

हत्या को अंजाम देने के बाद हत्यारे मंजू के चरित्र पर सवाल उठाने वाली कुछ बातें भी लिखीं। लिखा कि मंजू की वजह से उसके (हत्यारे के)भाई ने फांसी लगाई। इसलिए मार रहा हूं। बाकी के परिवार को भी मार दूंगा। बताया जा रहा है कि मंजू की पहले मनीष नाम के युवक से शादी हुई थी। मनीष ने बाद में मंजू की बहन से शादी कर ली। इसके कारण मंजू रवि के साथ रहने लगी थी। रवि दुर्ग में कारपेंटर का काम करता है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: