एकजुटता ही भाजपा की ताकत,प्रचंड मतों से जीतेंगे रायपुर लोकसभा-रमेश बैस

रायपुर । लोकसभा चुनाव की दृष्टि से प्रदेश भाजपा प्रभारी अनिल जैन की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक एकात्म परिसर में संपन्न हुई। इस बैठक को संबोधित करते हुए सांसद रमेश बैस ने कहा कि केंद्र कि हमारी सरकार ने विकास के साथ-साथ एक विश्वास की राजनीति का सूत्रपात किया है। वर्षों बाद जनता के भीतर एक विश्वास का भाव जगा है कि कोई सरकार अपने देश की अस्मिता और स्वाभिमान के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति की बेहतरी की बात हो या युवाओं के उज्जवल भविष्य बनाने की हर दिशा में केंद्र की हमारी मोदी सरकार काम कर रही है। हमारे लिए राजनीतिक माहौल बहुत बेहतर है ऐसे में रायपुर लोकसभा का चुनाव हमें प्रचंड मतो से जीतना है।
इस बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता व सांसद रमेश बैस पूर्व मंत्री रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल जिला भाजपा अध्यक्ष राजीव अग्रवाल रायपुर लोकसभा प्रत्याशी सुनील सोनी, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू, आरडीए के पूर्व अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव,पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी, नंदे साहू,अशोक पांडे, सुभाष तिवारी,सुभाष राव आदि मौजूद रहे। चुनाव की आगामी रणनीतियों के संबंध में अनिल जैन ने अपनी बात रखी और सभी का मार्गदर्शन किया। देर रात तक रायपुर की चारों विधानसभा सीटों की बैठक लेकर रणनीति को अंतिम रूप दिया। बृजमोहन अग्रवाल ने सुनील सोनी के महापौर कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्यों का ब्यौरा भी रखा और जनता के सामने किन मुद्दों को लेकर जाना है इन बातों पर विस्तार से अपनी बात रखी। सांसद रमेश बैस ने मार्गदर्शन करते हुए कहा कि यह चुनाव देश का चुनाव है। ऐसे में हमें छोटी मोटी बातों को नजरअंदाज करते हुए एकजुटता के साथ इस चुनावी समर में उतरना होगा। हमारी एकजुटता ही हमारी असली ताकत है।
जनता ने भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रवादी विचारधारा अपना समर्थन दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि विकास परके सोच से भी जनता प्रभावित है। साथ साथ राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा भी इस चुनाव में महत्वपूर्ण है। एक तरफ भारत के टुकड़े करने वालों के समर्थक हैं दूसरी तरफ अखंड भारत का सपना संजोए हुए हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता। 23 अप्रैल तक हमें कमर कस कर चुनावी मैदान में डटे रहना है और ज्यादा से ज्यादा वोट कमल फूल में पड़े इसके लिए घर घर जाकर समर्थन जुटाना है।

Spread the love

Leave a Comment