PM Modi on economy : अर्थव्यवस्था संबंधी चिंता पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये धांसू जवाब

pm modi on economy, slowdown, concerns, indian economy capable to come back on track, navpradesh,

pm modi on economy

नई दिल्ली/नवप्रदेश। प्रधानमंत्री (pm modi on economy) नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अर्थव्यवस्था की सुस्ती (slowdown) को लेकर उठ रही चिंताओं (concerns) को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी।

प्रधानमंत्री (pm modi on economy) नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारतीय अर्थव्यव्था (indian economy capable to come back on track) की बुनियाद सशक्त है और यह फिर से पटरी पर लौटने में सक्षम है। गौरतलब है कि अर्थव्यवस्था को लेकर चिंता इसलिए भी हो रही है क्योंकि चालू वित्त वर्ष में जीडीपी की दर 11 साल के निचले स्तर पर रहने का अनुमान है।
इन चिंताओं के बीच आगामी आम बजट को लेकर गुरुवार को नई दिल्ली में बैठक संपन्न हुई। इसमें विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गजों के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने भी शिरकत की। इसमें उन्होंने कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था (indian economy capable to come back on economy) की बुनियाद मौजूद है और इसमें फिर से पटरी पर लौट आने का सामर्थ्य है। बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने दिग्गजों के साथ अर्थव्यवस्था को प्रभावित करने वाले विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

सबको एक राष्ट्र की तरह सोचने की जरूरत

आधिकारिक बयान के मुताबिक प्रधानमंत्री ने कहा कि सभी लोगों को एक राष्ट्र की तरह सोचने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था के उतार-चढ़ाव झेलने की ताकत इसके फिर से पटरी पर लौटने की क्षमता को दर्शाती है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि हितधारकों को संकल्पना व हकीकत के बीच की खाई को पाटना होगा। बैठक में कुल 40 विशेषज्ञों ने हिस्सा लिया।
Share

1 thought on “PM Modi on economy : अर्थव्यवस्था संबंधी चिंता पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये धांसू जवाब

  1. Sarkar chhote kramcharyo ko ek achchhi jindagi jine ka hak de Gram panchayat bhritya sabse nichle varg ke kramchari hai chhtisgarh ka srakar es or dhyan de tabhi ham jaise chhote kramcharyo ka jindagi hasi khushi se apne pariwar ka palan poshan kar sake apne bachcho ko ek achchhi shiksha de ske jay chhtisgarh Gram panchayat bhritya Kalyan sangh raipur panjeeyan kramank 2960

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: