शत्रु ने की मोदी की तारीफ, क्या आएंगे भाजपा में

shatru praises modi, will he come to bjp

shatru praise modi

पटना। अक्सर प्रधानमंत्री prime minister नरेंद्र मोदी modi की आलोचना करने वाले कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा shatrughn sinha का अब मोदी modi प्रेम सामने आया है। लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा छोड़ कांग्रेस में आए शत्रुघ्न shatrughn ने स्वतंत्रता दिवस पर दिए भाषण को लेकर मोदी की तारीफ की है। उन्होंने अपने ट्वीट में मोदी के भाषण को बेहद साहसिक व प्रेरक बताया है। शत्रुघ्न shatrughn ने खास तौर पर प्रधानमंत्री की उस घोषणा को सराहा है, जिसमें उन्होंने तीनों सेनाओं में समन्वय के लिए चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ (सीडीएस) cds बनाने की बात कही थी। सिन्हा ने कहा कि वास्तव में मोदी प्रशंसा के हकदार हैं। उन्होंने देश को आगे बढ़ाने को दृष्टिगत रखते हुए विभिन्न अहम मुद्दों पर बात कर ये बता दिया है कि देश को क्या चाहिए।

दिल को छू लिया :
सिन्हा ने लिखा, ‘आपने सीडीएस cds की नियुक्ति की बात कर दिल को छू लिया है। इस पॉवरफुल कमांड से काफी बदलाव आ सकता है। देश का मित्र व गाइड होने के नाते आपने सही दिन, समय व प्लेटफॉर्म को चुना। लेकिन हम बड़े, वृहद व विस्तृत प्लानिंग व उचित रोडमैप का इंतजार कर रहे हैं। मेरा यह विनम्र सुझाव है कि अब बिना देर किए कार्रवाई कीजिए। पूरा देश आपके साथ मजबूती के साथ खड़ा है।

नदी जोड़ो परियोजना पर बात करने की जताई इच्छा :
सिन्हा sinha ने प्रधानमंत्री से नदी जोड़ा परियोजना पर बात करने की भी इच्छा जताई। सिन्हा ने इसे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का ड्रीम प्रोजेक्ट भी बताया।
000

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *