राहुल गांधी ने पीएम मोदी से मांगी मदद, अब तक 17 की मौत

तिरुवनंतपुरम। राहुल गांधी rahul gandhi ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Prime Minister Narendra Modi से केरल kerala विशेषकर वायनाड Wayanad के बाढ़ और भूस्खलन से प्रभावित इलाकों में लोगों को हरसंभव सहायता मुहैय्या कराने का अनुरोध किया।

वायनाड से सांसद श्री गांधी ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री से केरल विशेषकर वायनाड Wayanad में बाढ़ एवं भूस्खलन से गंभीर रूप से प्रभावित लोगों को हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने को लेकर बातचीत की है।

श्री मोदी ने आपदा से प्रभावित लोगों की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है। केरल के कई हिस्सों में शुक्रवार को दूसरे दिन भी लगातार हो रही भारी बारिश के कारण अब तक 17 लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य लापता हो गये।

इस बीच, वायनाड Wayanad जिले में बारिश के दौरान हुये भूस्खलन में एक गांव बह गया और मलबे में 30 से 40 लोगों के फंसे होने की आशंका है। बारिश के कारण हवाई एवं रेल यातायात भी बाधित है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि वायनाडWayanad  में सात लोगों, इडुक्की, कोट्टायम और मल्लपुरम में तीन-तीन लोगों और कोझिकोड में एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना है। वायनाड जिले के मेप्पाडी के समीप पुथुमाला में भारी बारिश के बीच हुये भूस्खलन में एक गांव बह गया है।

आज सुबह मौके पर पहुंचे अधिकारियों और मीडिया के अनुसार गुरुवार शाम करीब छह बजे हुये भूस्खलन में करीब 100 एकड़ भूमि बह गई है। घटना की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और स्थानीय लोगों को आशंका है कि करीब 30 से 40 लोग मलबे में फंसे हो सकते हैं।

Share

Leave a Comment