अब कंगना रनौत ने दिया आर्टिकल 370 पर बयान

बॉलिवुड में अपनी बेबाकी के मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत kangana ranaut आज फिर सुर्खियों में आई है। कंगना रनौत ने आज आर्टिकल 370 को हटाए जाने के फैसले पर सरकार की तारिफ की और सरकार के इस कदम को ऐतिहासिक बताया।

राजनीति और राष्ट्रवादी मुद्दों पर अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री कंगना kangana ranaut ने कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर अपना कॉमेंट किया है। कंगना ने सरकार के इस पुरजोर समर्थन करते हुए देश में आतंकवाद को पूरी तरह खत्म करने के लिए बेहतर कदम उठाया है।

अपने स्टेटमेंट में कंगना kangana ranaut ने कहा, ‘एक लंबे समय से आर्टिकल 370 को हटाया जाना जरूरी था। देश में आतंकवाद करने की और यह एक ऐतिहासिक कदम है। मैं लंबे समय से इसकी मांग करती रही हूं। और मुझे पता था कि अगर यह काम कोई कर सकता है तो वह मिस्टर मोदी ही हैं। वह न केवल दूरदर्शी हैं बल्कि उनके पास जरूरी बहादुरी और ताकत भी जिससे वह सोच से परे चीजों को भी हकीकत में तब्दील कर सकते हैं।

मैं इस ऐतिहासिक दिन पर जम्मू-कश्मीर सहित पूरे देश को बधाई देती हूं, साथ में हमारा भविष्य बहुत उज्जवल होगा। बता दें कि 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने ऐतिहासिक फैसला करते हुए राज्य को विशेष दर्जा को खत्म कर दिया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में चार संकल्प पेश करते हुए आर्टिकल 370 को समाप्त करने का प्रस्ताव पेश किया। इस फैसले पर देश के लोगों के साथ ही बॉलिवुड की प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं।

Share

Leave a Comment