नक्सलियों ने किडनैप किये टीआरएस पार्टी के नेता नलूरी को उतारा मौत के घाट, फेंके पर्चे

राजेश झाड़ी
बीजापुर नवप्रदेश । तीन दिन पहले नक्सलियों naxli व्दारा अपह्रत किये गए टीआरएस नेता TRS leader की नक्सलियों ने हत्या कर दी है। टीआरएस नेता को 09 जुलाई को रात 10 बजे उनके घर से ही नाटकीय ढंग से माओवादियों ने किडनैप कर लिया था।
भरोसेमंद सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टीआरएस नेता एमपीटीसी नलूरी श्रीनिवासराव को उनके घर से नक्सलियों ने किडनैप किया था। आज टीआरएस नेता एमपीटीसी नलूरी श्रीनिवासराव की नक्सलियों ने हत्या कर दी। बड़ी बेरहमी से कत्ल किये गए नलूरी का शव बीजापुर सीमा के पास फेंक दिया गया। छग की सरहदी सीमा बीजापुर पामेड की सीमा में चेरला के पास फेंक दिया है। नक्सलियों ने वहीं मौके पर पर्चे भी फेंके हैं। घटना की पुष्टी कोत्तागुड़म एसपी ने की है। दरअसल नक्सलियों ने टीआरएस के नेता नलूरी श्रीनिवासराव का अपहरण कर लिया था। सूत्रों की माने तो जमीन विवाद और पैसों के लेनदेन के मामले को लेकर नक्सलियों ने टीआरएस पार्टी के नेता एमपीटीसी नलूरी श्रीवासराव का अपहरण किया था हत्या कर शव को छग और तेलंगाना सरहद सीमा पर पेक दिया।

हत्या यहां या वहां हुई रहस्य बना

मृतक का अपहरण करने के बाद उसे छत्तीसगढ़ सीमा में लेकर आने का हल्ला था। इसलिए छत्तीसगढ़ के संभावित नक्सल प्रभावित इलाकों में माओवादियों के हार्डकोर लीडर के भी हलचल की सूचना आ रही थी। यह रहस्य बना हुआ है कि उन्हें किडनैप कर क्या छत्तीसगढ़ में रखा गया था। इसके अलावा यह भी सवाल बना हुआ है कि उनकी हत्या छत्तीसगढ़ की सीमा में की गई या फिर बीजापुर पामेड़ की सीमा चेरला में। नक्सलियों ने हत्या कर शव के साथ पर्चे भी फेंके हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: