man vs wild : जब बीहड़ जंगल में पीएम मोदी ने छाता निकालने से मना किया…

नई दिल्ली। मैन वर्सेज वाइल्ड man vs wild का नया ऐपिसोड, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी मशहूर होस्ट और खतरों से खेलने वाले बेयर ग्रिल्स Bare grills के साथ नजर आएंगे। शो टेलिकास्ट होने से पहले ग्रिल्स ने पीएम मोदी Pm modi की जमकर तारीफ की है। गिल्स ने बताया कि मोदी बीहड़ जंगल में मुश्किल हालातों के बीच भी सहज थे और उनके चेहरे की मुस्कान कभी ओझल नहीं हुई।

एक इंटरव्यू में ग्रिल्स से जब पूछा गया कि उन्हें मोदी की क्या बात याद रहेगी? इसपर ग्रिल्स Bare grills   ने कहा कि वह मोदी की सहज और लगातार हो रही बारिश में भी उनके चेहरे की बड़ी मुस्कान के कायल हो गए। ग्रिल्स Bare grills  बोले, ‘वह काफी सहज और शांत इंसान हैं। लगातार बारिश में जब सीक्रेट सर्विस ने उनके लिए छाता निकालने की कोशिश की तो वह बोले, नहीं मैं ठीक हूं और वह मेरे साथ नदी की तरफ बढ़ गए।

ग्रिल्स ने आगे बताया, ‘हमें नदी पार करनी थी, मैंने हाथों से ही एक राफ्ट बनाई, लेकिन सीक्रेट सर्विस ने कहा कि पीएम को ऐसे नहीं ले जाया जा सकता क्योंकि इसमें खतरा है। इसपर भी मोदी ने उन्हें समझाकर अलग किया। इसके बाद जब हम हाथ से बनी उस छोटी राफ्ट पर थे तो वह डूबने लगी।

तब मैं नीचे उतरा और राफ्ट को खींचने लगा। तब भी पीएम काफी शांत दिखे। बता दें कि यह शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नैशनल पार्क में हुई है। यह टाइगर रिजर्व 520 स्कॉयर किलोमीटर तक फैला हुआ है। इसमें बड़ी संख्या में बाघ और मगरमच्छ मौजूद हैं। ग्रिल्स की मानें तो कई मौके ऐसे आए जब उनकी टीम भी खतरा महसूस कर रही थी, लेकिन मोदी तब भी विचलित नहीं दिखे।

पहले नहीं देखा होगा पीएम का ऐसा रूप

मोदी के साथ शूट किए ऐपिसोड पर बात करते हुए ग्रिल्स ने कहा कि इसमें पीएम मोदी का वह रूप देखने को मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा गया होगा। ग्रिल्स ने कहा, ‘जबतक मुसीबत नहीं आती तबतक किसी का असली रूप आप जान नहीं सकते। यह देखकर अच्छा लगा कि पीएम मोदी जैसा वल्र्ड लीडर मुश्किल हालातों में भी शांत और स्थिर रहता है।

Share

COMMENTS

Leave a Comment