BIG BREAKING : पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन, धारा 370 और 35ए पर ये बोले पीएम

  • धारा 370 और 35ए ने अलगाववाद, आतंकवाद और परिवारवाद के साथ बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं मिला

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी prime minister narendra modi ने आज देश को संबोधित करते हुए कहा कि-  पूरे देश ने एक एतिहासिक फैसला लिया। एक ऐसी व्यवस्था जिसकी वजह से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के हमारे भाई बहन जो उनके विकास में बड़ी बाधा जो हम सबके प्रयास से दूर हुई।

जो सपना सरदार वल्लभ भाई पटेल, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और अटल बिहारी वाजपेई वह पूरा हुआ। जम्मू-कश्मीर एक नये युग की शुरूआत कर रहा है। मैं जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों को और प्रत्येक देशवासियों को बधाई देता हूं।
धारा 370 के कारण जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के भाई बहनों को जो हानि हो रही थी।

उन पर कभी चर्चा ही नहीं हो रही थी। धारा 370 और 35ए ने अलगाववाद, आतंकवाद और परिवारवाद के साथ बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं मिला।
देश के कुछ लोगों की भावनाओं को भड़काने के लिए धारा 370 और 35ए का इस्तेमाल किया जा रहा था। पिछले तीन दशक से 42 हजार निर्दोष लोगों ने अपनी जान गवाई है। जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों के भविष्य को सवारना है।

Share

COMMENTS

  • <cite class="fn">घनश्याम मानिकपुरी</cite>

    बधाई पीएम मोदी जी को कश्मीर और लदाख में नव युग सुरुवात करने के लिए विनय है सारे भारत देश मे आरक्छन जैसे जहर को खत्म करने के लिए जो कई उत्कृष्ट प्रतिभा को दीमक की तरह खाये जा रही है

Leave a Comment