दिल्ली रवाना होने के पहले सीएम बघेल हुए नाराज, नियुक्ति पर भी लगाई रोक

CM

CM Bhupesh baghel

रायपुर। राज्य के विभिन्न निगमों-मंडलों और आयोगों में रिक्त अध्यक्ष पद की आश लिए बैठे दावेदारों को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। दिल्ली रवाना होने के पूर्व सीएम ने जिस तरह से सोशल मीडिया में वायरल सूची पर नाराजगी जताते हुए साफ कर दिया कि उनका दिल्ली दौरा इस संबंध में कतई नहीं है।

वहीं उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया कि पीसीसी PCC अध्यक्ष इस समय प्रदेश के दौरे पर हैं उनके आने के बाद विचार-विमर्श के पश्चात ही निगम-मंडलों में नियुक्ति को हरी झंडी मिलेगी।

अब तक यह अटकलें तेज थी कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य के निगम-मंडलों और आयोगों में अध्यक्ष के रिक्त पदों की पूर्ति के लिए तैयार दावेदारों की सूची लेकर दिल्ली जा रहे हैं। सीएम श्री बघेल के नई दिल्ली रवाना होने के पहले ही सोशल मीडिया पर एक सूची वायरल हो गई, जिसमें कांग्रेस के दावेदारों के नाम और निगम-मंडलों का नाम शामिल था।

इस बात की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री ने अपनी नाराजगी भी व्यक्त कर दी, उन्होंने साफ कर दिया कि यह सूची पूरी तरह से फर्जी हैं इस तरह की कोई सूची अभी बनी ही नहीं है। वहीं उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया कि निगम-मंडल और आयोगों में रिक्त पदों पर नियुक्ति अभी फिलहाल नहीं हो रही है।

प्रदेश के नए अध्यक्ष इस समय प्रदेश के दौरे पर हैं। बिना प्रदेश अध्यक्ष की अनुशंसा के सूची जारी नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि ऐसे दावेदार जो पार्टी के लिए समर्पित हैं और लगातार मेहनत करते आ रहे हैं, उन्हें जरूर मौका मिलेगा, परंतु ऐसे दावेदार जो सिर्फ कुछ खास मौकों पर नजर आते हैं, उन्हें किसी भी तरह से मौका नहीं मिल सकता।

उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया कि उनका नई दिल्ली दौरे से और निगम-मंडलों में नियुक्ति को लेकर कोई संबंध नहीं है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *